Horoscope Today 26 October 2024, पढ़ें दैनिक राशिफल

Horoscope Today 26 October 2024

Horoscope Today 26 October 2024

Horoscope Today 26 October 2024, Daily Horoscope, Aaj Ka Rashifal: ‘आज का राशिफल’ द्वारा आप आज होने वाली घटनाओं का आकलन कर सकते हैं. आज का राशिफल की मदद से आपको पता चलेगा कि आज के दिन आपको किन चीज़ों पर अधिक ध्यान देना चाहिए और किनसे बचने की कोशिश करनी चाहिए. यहां जानें आज का राशिफल

मेष (Aries Daily Horoscope)
09:44am के बाद चन्द्रमा सिंह यानी पंचम गोचर में है। छात्रों के लिए आज का दिवस सफलता भरा रहेगा। आर्थिक उन्नयन के मार्ग में बाधाओं के समाधान के लिए प्रयास करें। धार्मिक यात्रा खुश व प्रफुल्लित रहेंगे। प्रमोशन में सफलता मिलेगी। पारिवारिक कार्यों में सफलता के लिए प्रयास करें।

वृष (Taurus Daily Horoscope)
गुरु इसी राशि में व चन्द्रमा चतुर्थ गोचर में है। दशम शनि व चन्द्रमा आज व्यवसाय में कोई सुंदर मोड़ देगा। चन्द्रमा व शुक्र जॉब प्रमोशन की सम्भावना दे सकता है।बहुत ज्यादा इमोशन का त्याग करें। योग व ध्यान करें। वाणी पर संयम रखें। बिजनेस में आप कुछ विशेष प्रोजेक्ट को सफल करने के पीछे लगे रहेंगे। धन के ज्यादा व्यय को लेकर चिंतित रहेंगे।

मिथुन (Gemini Daily Horoscope)
तृतीय चन्द्र व द्वादश गुरु गोचर शुभ प्रभाव में रहेंगे। व्यवसाय में कई नवीन अवसरों को देने वाला दिवस है। इस सुंदर बिज़नेस डील को हाथ से जाने मत दें। यदि आप रियल स्टेट व शेयर में निवेश करना चाहते हैं तो आज का दिन अच्छा रहेगा। रुका हुआ धन प्राप्त होगा। किसी उच्चाधिकारी के बिहैव को लेकर चिंतित रहेंगे। आज आपकी लव लाइफ अच्छी रहेगी लेकिन वाद विवाद की संभावना भी है। कहीं सुदूर यात्रा की प्लानिंग करें।

कर्क (Cancer Daily Horoscope)
09:44 am के बाद चन्द्रमा द्वितीय शुभ प्रभाव में हैं। गुरु संतान व शिक्षा के लिए मंगलमय है। मित्रों संग धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। बिज़नेस में लगातार प्रयास करने के बावजूद भी सफलता नहीं मिल रही है। यदि आप जॉब में पद परिवर्तन का प्रयास करते हैं तो भविष्य में बेहतर परिणाम पाएंगे। लव लाइफ में तनाव आ सकता है। आप भाग्यशाली हैं कि आपको इतना अच्छा लव पार्टनर मिला है। वाणी व व्यवहार में मृदुभाषिता हो।

सिंह (Leo Daily Horoscope)
09:44 am के बाद चन्द्रमा इसी राशि में रहेंगे। आप जॉब के प्रगति को लेकर प्रयासरत रहेंगे। मेष व मकर राशि के उच्चधिकारियों की सहायता मिलेगी। छात्र सफलता के लिए प्रयास करें। लव लाइफ को लेकर परेशान रह सकते हैं। स्टूडेंट्स अपनी ऊर्जा का सही उपयोग करें। सही दिशा में करियर की तलाश करें। हेल्थ बेहतर रहेगी।

कन्या (Virgo Daily Horoscope)
आज 09:44 am के बाद चन्द्रमा द्वादश भाव में रहेंगे। व्यय की अधिकता रहेगी। बिजनेस में प्रोग्रेस है।छात्र योजनाओं को टालें मत। आप जिससे भी बात करते हैं उसका मन मोह लेते हैं। यह सकारात्मक ऊर्जा ही आपको सफल करेगा। कोई रुका कार्य पूर्ण हो जाएगा। लव लाइफ बेहतर रहेगी। स्वास्थ्य में नेत्र से कष्ट रहेगा।

तुला (Libra Daily Horoscope)
आज चन्द्रमा इसी राशि से दशम भाव में है। 09:44 am के बाद चन्द्रमा लाभ भाव में रहेंगे। करियर में कुछ नवीन परिवर्तन की तलाश करेंगे। करियर को लेकर प्रयास को पूर्ण करने में लाभान्वित होंगे। बिजनेस में सफलता है। लव लाइफ सुंदर व अट्रैक्टिव रहेगी। प्रेमी के साथ कहीं घूमने जाएंगे। यह रोमांटिक यात्रा आपके मन को रोमांच व तनाव से मुक्त रखेगी।ज्यादा मानसिक सोच हानिप्रद हो सकती है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। 

वृश्चिक (Scorpio Daily Horoscope)
शनि चतुर्थ, गुरु सप्तम व चन्द्रमा इस स्थान से नवम में रहेंगे। जॉब में रुके धन का आगमन होगा। आर्थिक लाभ रहेगा। इंसोरेंस,पॉवर सेक्टर व बैंकिंग शेयर में निवेश कर सकते हैं। मन आध्यत्मिक उन्नयन से आनंदित व ऊर्जा से भरा रहेगा। लव लाइफ को लेकर चली आ रही कुछ चिंताएं जो मन मे थीं उनका समाधान भी हो जाएगा। बड़े भाई का सहयोग लाभप्रद रहेगा।

धनु (Sagittarius Daily Horoscope) 
गुरु वृष व चन्द्रमा 09:44 प्रातःकाल के बाद नवम गोचर कर रहे हैं। बिजनेस में प्रोग्रेस से मन प्रसन्न रहेगा। जॉब वर्क को बेहतर करें। जॉब व व्यवसाय को लेकर कभी कभी मानसिक तनाव में रहेंगे। लगातार कर्म करने से भौतिक संताप से मुक्ति मिलेगी। लव लाइफ को लेकर उत्साह व आनन्द में रहेंगे। हेल्थ बेहतर रहेगा। बीपी के पेशेन्ट सावधानी बरतें।

मकर (Capricorn Daily Horoscope)
शनि द्वितीय व चन्द्रमा इसी राशि से सप्तम होकर सपोर्टिंग हैं। गुरु व मंगल रियल स्टेट व्यवसाय के लिए शुभ है। स्टूडेंट्स के करियर में उनकी पोजिशन पहले से बेहतर होगी। स्वास्थ्य सुख बेहतर होगा। आप एक आत्मबल के धनी व्यक्ति हैं। अपनी सकारात्मक सोच से ही अपने जीवन को सही दिशा दे सकते हैं। लव लाइफ अच्छी होगी।

कुंभ (Aquarius Daily Horoscope)
अष्टम चन्द्रमा व इस राशि के शनि शुभ प्रभाव में है। बड़े भाई के सहयोग से कोई बड़ी सफलता मिलेगी। जॉब वर्क को लेकर तनाव व कार्यों की अधिकता से परेशान रह सकते हैं। जॉब में सही समय पर उचित निर्णय लेना सीखें। स्टूडेंट्स के लिए निगेटिव सोच प्रॉब्लम दे सकते हैं। आज बिजनेस में एक अच्छी बात ये रहेगी कि बहुत दिनों से रुका धन प्राप्त होने से मन प्रफुल्लित रहेगा।

मीन (Pisces Daily Horoscope)
तृतीय गुरु व पँचम चन्द्रमा स्टूडेंट्स के कॅरियर में बड़ा लाभ दे सकता है। तृतीय गुरु फेमिली सफलता को लेकर खुश रखेंगे। जॉब को सही दिशा देंगे जिसमें आपके मित्रों का बहुत योगदान रहेगा। बिजनेस को लेकर परेशान रहेंगे।प्रयास प्रोग्रेसिव रहेगा। लव लाइफ में रोमांटिक जर्नी का आनन्द उठाएंगे। असत्य वाचन से बचें।

यह भी पढ़ें:

25 अक्टूबर 2024 का राशिफल; मेष से लेकर मीन तक सभी 12 राशियों का हाल, कैसा रहने वाला है आज आपका दिन, जान लीजिए

Horoscope Today 25 October 2024, पढ़ें दैनिक राशिफल

23 अक्टूबर 2024 का राशिफल; मेष से लेकर मीन तक सभी 12 राशियों का हाल, कैसा रहने वाला है आज आपका दिन, जान लीजिए